Jaipur Discom Electricity Bill amount collection centers will also open on 30 and 31 October-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:09 am
Location
Advertisement

जयपुर डिस्काॅम के विद्युत बिल राशि संग्रहण केन्द्र 30 और 31 अक्टूबर को भी खुलेंगे

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 3:51 PM (IST)
जयपुर डिस्काॅम के विद्युत बिल राशि संग्रहण केन्द्र 30 और 31 अक्टूबर को भी खुलेंगे
जयपुर । कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुये जयपुर डिस्काॅम द्वारा कृषि, बीपीएल एवं लघु घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं को 31 अक्टूबर, 2020 तक विद्युत बिल की मूल बकाया राशि जमा करवाने पर पेनल्टी (विलम्ब शुल्क) की छूट दी जा रही है। उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जयपुर डिस्काॅम के सभी विद्युत बिल संग्रहण केन्द्र शुक्रवार 30 अक्टूबर एवं शनिवार 31 अक्टूबर को भी खुले रहेंगे, जिससे उपभोक्ता इस अवसर का अधिक से अधिक लाभ उठा सके।

जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक ए.के. गुप्ता ने बताया कि कृषि, बीपीएल एवं लघु घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं को बिलिंग माह अक्टूबर, 2020 में जारी बिजली बिलोें में छूट की राशि कम करके भेजी गई है। ऐसे उपभोक्ता 31 अक्टूबर तक, 2020 तक विद्युत बिल की मूल बकाया राशि का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से अथवा विद्युत बिल संग्रहण केन्द्रों पर जमा करवाकर इस छूट की योजना का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जयपुर डिस्काॅम के सभी सहायक अभियन्ता कार्यालय विद्युत बिलों की राशि के संग्रहण के लिए 30 व 31 अक्टूबर को अवकाश के दिन भी खुल रहेंगे ताकि उपभोक्ता अपने विद्युत विपत्र की राशि जमा करा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement