Jai Ram Thakur said Recurring grant of Rs 10 crore to technical university-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:25 pm
Location
Advertisement

तकनीकी विश्वविद्यालय को दिया जाएगा 10 करोड़ रुपए का आवर्ती अनुदान: जय राम ठाकुर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 06 दिसम्बर 2019 7:29 PM (IST)
तकनीकी विश्वविद्यालय को दिया जाएगा 10 करोड़ रुपए का आवर्ती अनुदान: जय राम ठाकुर
शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय, हमीरपुर को 10 करोड़ रुपए का आवर्ती अनुदान प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि तकनीकी विश्वविद्यालय परिसर के नए ब्लाॅक के निर्माण का कार्य आगामी छह महीनों में पूरा किया जाएगा और यहां विद्यार्थियों को श्रेष्ठ शैक्षणिक अधोसंरचना उपलब्ध करवाई जाएगी।
मुख्यमंत्री शुक्रवार को हमीरपुर में तकनीकी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन करने के उपरान्त सम्बोधित कर रहे थे। यह भवन 66.61 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है। उन्होंने इस अवसर पर विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों के लिए केफेटेरिया, शाॅपिंग परिसर और ओपन एयर थियेटर की आधाशिलाएं भी रखीं।
उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलगीत, वार्षिक रिपोर्ट, पत्रिका, विद्यार्थियों के लिए टैक ऐप, शोध पत्रिका और ई-लाईब्रेरी का विमोचन भी किया। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार की कार्य प्रणाली के विपरीत वर्तमान सरकार सभी विकास परियोजनाओं के लिए पर्याप्त बजट का प्रावधान सुनिश्चित बना रही है ताकि इन परियोजनाओं को निर्धारित समय में पूरा किया जा सके। पूर्व सरकार ने विकास के कई आसमानी दावे किए, लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं हुआ, जबकि वर्तमान सरकार ईमानदारी से कार्य करने और व्यावहारिक उपलब्धियां हासिल करने में विश्वास रखती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement