Jagan Mohan Reddy invited PM Modi to join the swearing-in ceremony-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:27 am
Location
Advertisement

जगन मोहन रेड्डी बोले, बीजेपी 250 सीटों पर सिमट जाती तब देते सशर्त समर्थन

khaskhabar.com : रविवार, 26 मई 2019 4:05 PM (IST)
जगन मोहन रेड्डी बोले, बीजेपी 250 सीटों पर सिमट जाती तब देते सशर्त समर्थन
नई दिल्ली। वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि अगर भाजपा 250 तक सिमट जाती तो हालात अलग होते। हम फिर विशेष राज्य का दर्जा देने की लिखित शर्त पर समर्थन करते और अब भाजपा के पास बहुमत है, फिर भी हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे।
इससे पहले वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर शपथ ग्रहण में आने का न्योता दिया। मिली जानकारी के अनुसार, वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी का स्वागत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गले लगाकर किया। वाईआसआर चीफ ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की। जगन ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता भी दिया।
मोदी ने दिया हरसंभव मदद का आश्वासन
इसके बाद जगन प्रदेश की हालत के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अवगत कराया। जगन से मुलाकात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा आंध्र प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से अच्छी मुलाकात हुई। इस दौरान हमारे बीच आंध्र प्रदेश के विकास से संबंधित कई मुद्दों पर उपयोगी बातचीत हुई। मैंने जगन को अपने कार्यकाल के दौरान केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement