Interstate railway ticket broker Gang of six arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 2:36 pm
Location
Advertisement

अंतरराज्यीय रेलवे टिकट दलाल गिरोह के 6 गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 09 जुलाई 2018 09:06 AM (IST)
अंतरराज्यीय रेलवे टिकट दलाल गिरोह के 6 गिरफ्तार
बस्ती। आरपीएफ ने बस्ती रेलवे स्टेशन से अंतर्राज्यीय रेलवे टिकट दलाल गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 4 लाख रुपये के लगभग 102 टिकट बरामद हुए हैं।

आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दलालों की पहचान गुलफाम निवासी कटिहार, अजय शाहू व जैनुलाब्दीन निवासी जनपद बस्ती और मो. हलील निवासी सन्तकबीरनगर के रूप में हुई है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर में बताया कि अभी तक की पूछताछ मे पता चला है कि इस दलालों का नेटवर्क बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा, बंगाल, दिल्ली, तमिलनाडु तक फैला है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद टिकट तत्काल श्रेणी के हैं, जो महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब बंगाल तथा उत्तर प्रदेश के विभिन्न काउंटरों से निकाले गए हैं। इसमें ज्यादातर टिकट बस्ती या गोरखपुर से मुंबई के लिए कुशीनगर एक्सप्रेस के हैं।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए दलालों में एक कोच अटेंडेंट भी है जो अलग-अलग राज्यों से बने हुए टिकटों को बस्ती में अपने गैंग के सदस्यों को सप्लाई करता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement