Interstate gang stealing diesel from vehicles parked on highway exposed, three accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:51 am
Location
Advertisement

हाईवे पर खड़े वाहनों से डीजल चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 05 फ़रवरी 2022 3:42 PM (IST)
हाईवे पर खड़े वाहनों से डीजल चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार
जैसलमेर । साइबर सेल की मदद से लाठी थाना पुलिस ने हाईवे पर खड़े वाहनों से डीजल चुराने वाली गैंग का खुलासा कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें जितेंद्र शर्मा उर्फ जितिन पुत्र सुरेश चंद थाना अकलेरा झालावाड़, गफूर खान पुत्र मिश्री खान थाना पोकरण एवं अब्दुल सलाम पुत्र बशीर खान थाना सारंगपुर जिला राजगढ़ मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

जैसलमेर एसपी भँवर सिंह नाथावत ने बताया कि 29 जनवरी को थाना बाप जोधपुर निवासी पुनाराम ने एक रिपोर्ट देते हुए बताया कि 23 जनवरी को माल लेकर निकला था। थाना लाठी क्षेत्र पहुंचने पर नींद आने से उसने अपना ट्रेलर कस्बे में बैंक के सामने खड़ा कर सो गया। सुबह उठकर देखा तो उसके टेलर की टंकी खाली थी। करीब 300 लीटर डीजल चोर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामले की गंभीरता को देख एसपी भँवर सिंह नाथावत के आदेश पर थानाधिकारी लाठी अशोक कुमार के नेतृत्व में थाना स्तर व साइबर सेल से एक विशेष टीम गठित की गई। मुलजिम की तलाश में इन 7 दिनों में पुलिस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश व महाराष्ट्र के कई जिलों व कस्बों में हजारों किलोमीटर का सफर तय किया।
तलाश के दौरान तकनीकी सहायता व मुखबिर की सूचना पर जितेंद्र शर्मा उर्फ जितिन को एमपी के आगर कस्बे व अब्दुल सलाम को सारंगपुर कस्बे से तथा गफूर खान को पोकरण कस्बे से दस्तयाब किया गया। पूछताछ में 23 जनवरी की घटना स्वीकार करने पर तीनों को गिरफ्तार किया गया।
एसपी नाथावत ने बताया कि वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने जैसलमेर व जोधपुर में दर्जनों वारदात करना तथा महाराष्ट्र एवं अन्य राज्यों में भी इस प्रकार की वारदातें करना स्वीकार किया है। इसके संबंध में गहनता से विस्तृत अनुसंधान जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement