Instead of doing Harsimrat politics, get Modi government to approve project or fund for 550th Prakash Parv: Vijay Inder Singla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:23 am
Location
Advertisement

हरसिमरत राजनीति करने की बजाय मोदी सरकार से 550वें प्रकाश पर्व के लिए प्रोजैक्ट या फंड मंज़ूर करवाए : सिंगला

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 सितम्बर 2019 7:22 PM (IST)
हरसिमरत राजनीति करने की बजाय मोदी सरकार से 550वें प्रकाश पर्व के लिए प्रोजैक्ट या फंड मंज़ूर करवाए : सिंगला
चंडीगढ़। पंजाब के कैबिनेट मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता विजय इंदर सिंगला ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व समागमों को राजनीति से प्रेरित की जा रही बयानबाज़ी की निंदा करते हुए बतौर केंद्रीय मंत्री इस ऐतिहासिक दिवस के लिए भारत सरकार से कोई प्रोजैक्ट या फंड न लाने में नाकाम रहने के कारण समूचे पंजाबियों से माफी मांगने के लिए कहा है।

गुरूवार को जारी बयान में सिंगला ने कहा कि अगर वह सच्चे दिल से अपना योगदान डालना चाहते हैं तो बयानबाज़ी करने की बजाय मोदी कैबिनेट की मीटिंग में पंजाब को 550वें प्रकाश पर्व समागमों के लिए ज़रुरी फंड जारी करवाने के लिए अपना मुँह खोलें जहाँ उन्होंने पंजाब के हितों की तिलांजलि देते हुए अपने मुँह को ताला लगाया हुआ है।

उन्होंने कहा कि बादल परिवार केंद्र सरकार के आगे तो पंजाब के लिए कुछ मांगने के लिए ज़ुबान नहीं खोलते और यहाँ इनके नेता राजनैतिक रोटियाँ सेकने के लिए अनावश्यक और बेतुके तथ्य रहित बयान देकर अपने राजनैतिक और धार्मिक दीवालीएपन का सबूत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने 550वें प्रकाश पर्व सम्बन्धी केंद्र सरकार को विभिन्न प्रोजैक्टों को मिलाकर कुल 2475.03 करोड़ रुपए के प्रस्ताव भेजे जिनके लिए एक पैसा भी मंज़ूर करवाने के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल ने बिल्कुल भी कोशिश नहीं की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement