Innocent brother and sister killed in accident, three others injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:41 am
Location
Advertisement

बिजनौर : हादसे में मासूम भाई-बहन की मौत, तीन अन्य घायल

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022 10:51 AM (IST)
बिजनौर : हादसे में मासूम भाई-बहन की मौत, तीन अन्य घायल
बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे गांव खारी के पास बुधवार देर शाम करीब 6 बजे ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय दो बाइक में टक्कर हो गई। ट्राली के पहिए के नीचे आने से एक बाइक पर सवार मासूम भाई-बहन की मौत हो गई जबकि उनका पिता और एक बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव डल्लू धनौरा निवासी चंद्रपाल पुत्र रामस्वरूप बाइक से अपने बेटे बासु कटारिया (5) साल, पुत्री दामिनी( 8) साल और बेटी खुशी (10) साल के साथ बुधवार देर शाम बिजनौर जा रहे थे। ग्राम खारी के पास लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। बाइक गिरने से गिरने से बासु और दामिनी ट्रैक्टर ट्राली के पहिए के नीचे आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि चंद्रपाल एवं उसकी बेटी खुशी और दूसरा बाइक सवार अंकित निवासी बधावा गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे को देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बिजनौर बाजार चौकी इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर हरीश भी मौके पर पहुंचकर शवो को कब्जे मे लेकर मर्चरी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वही सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस 108 द्वारा जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया । ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement