injured young man died on the road-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:44 am
Location
Advertisement

सपना के नाच में झूम रही थी पुलिस.. सड़क पर तड़प-तड़प हुई घायल युवक की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 09 अक्टूबर 2019 11:51 AM (IST)
सपना के नाच में झूम रही थी पुलिस.. सड़क पर तड़प-तड़प हुई घायल युवक की मौत
जयपुर । राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र के बेनाड रोड पर बुधवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं स्थानीय लोगों ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस की तरफ से जवाब आया सारा पुलिस जाब्ता सपना चौधरी के कार्यक्रम मेंं तैनात है । किसी को भेजते हैं वही एंबुलेंस को फोन करने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची ।लेकिन जब 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच तू तू मैं मैंं हो गई और शव को पुलिस को ले जानेे नहीं दिया । इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया । इसी दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में जमकर पथराव शुरू हो गया । पथराव में तीन चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में लोगों का आक्रोश देख आधा दर्जन थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और लोगों से समझाइश कर शव को कब्जे में लेकर कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया ।


2 घंटे बाद पुलिस पहुंची तो पुलिस पर भड़क उठे लोग



जानकारी के अनुसार दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने सपना चौधरी के कार्यक्रम में तैनात होना बताकर पल्ला झाड़ दिया जहां 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस को शव ले जाने नहीं दिया । पुलिस और जनता आमने सामने हो गई और आपस में पथराव हो गया ।
आपको बता दें कि सड़क हादसे में कोई भी व्यक्ति घायल होता है तो पहले लोग 108 एंबुलेंस को सूचना देते हैं और तुरंत एंबुलेंस मौके पर पहुंचती है लेकिन यहां स्थिति उलट देखने को मिली सूचना देने के बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची स्थानीय लोगों ने बताया कि एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो घायल व्यक्ति कि शायद जान बच सकती थी इससे पुलिस और एंबुलेंस के सिस्टम पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement