Inhuman: Rahul, Priyanka Gandhi Condemn child Murder In Aligarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:04 am
Location
Advertisement

ढाई साल की बच्ची की हत्या को राहुल गांधी, प्रियंका ने अमानवीय करार दिया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 जून 2019 1:37 PM (IST)
ढाई साल की बच्ची की हत्या को राहुल गांधी, प्रियंका ने अमानवीय करार दिया
अलीगढ। अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अमानवीय करार दिया है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इसके साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों ने भी इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अपने गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त कर दी है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बच्ची की दर्दनाक हत्या ने मुझे हैरान और परेशान कर दिया है। कैसे कोई इंसान एक बच्चे के साथ ऐसी बर्बरता कर सकता है? इस भयानक अपराध के लिए हरहाल में सजा मिलनी चाहिए। उत्तर प्रदेश पुलिस को हत्यारों को सजा दिलाने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए।
प्रियंका ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई है। साथ ही दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना पर एसएसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म जगत से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है और वारदात की कड़ी आलोचना की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement