Infosys CFO M.D. Ranganath resigns-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 2:12 am
Location
Advertisement

इंफोसिस के सीएफओ एम. डी. रंगनाथ का इस्तीफा

khaskhabar.com : शनिवार, 18 अगस्त 2018 5:23 PM (IST)
इंफोसिस के सीएफओ एम. डी. रंगनाथ का इस्तीफा
बेंगलुरू। इंफोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) एम. डी. रंगनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इंफोसिस ने शनिवार को यहां एक बयान में कहा कि कंपनी के निदेशक मंडल ने रंगनाथ का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। वह अपने पद पर 16 नवंबर तक बने रहेंगे। निदेशक मंडल अपने सीएफओ की तलाश करेगी। बताया जा रहा है कि रंगनाथ ने नए क्षेत्रों में अवसरों की तलाश के लिए इस्तीफा दिया है। रंगनाथ ने कहा कि उन्होंने 10.9 अरब डॉलर मूल्य वाली वैश्विक कंपनी में 18 सालों से ज्यादा समय तक काम किया है और पिछले तीन सालों से वह कंपनी में सीएफओ के महत्वपूर्ण पद पर थे।

सीएफओ के योगदान पर कंपनी के सह-संस्थापक और निदेशक मंडल के अध्यक्ष नंदन नीलेकणी ने कहा कि रंगनाथन ने कंपनी के विकास और सफलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। नीलेकणी ने कहा कि अपने 18 साल के लंबे करियर में मैंने रंगनाथन को नेतृत्व की भूमिका में देखा, उन्होंने विशेष योग्यता के साथ परिणाम दिए।

उनके सीएफओ के कार्यकाल के दौरान कंपनी ने लचीला वित्तीय प्रदर्शन किया, पूंजी आवंटन नीति लागू की और उन्नत मूल्यवद्र्धन को लेकर हितधारकों का सम्मान अर्जित किया। कंपनी के मुख्य कार्यकारी सलिल पारेख ने कहा कि वह पिछली कुछ तिमाहियों से कंपनी की रणनीतिक दिशा को लेकर रंगनाथ के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement