Industrialist dies in collision of car and punjab roadways bus-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 5:42 am
Location
Advertisement

कार और रोडवेज बस की टक्कर में उद्योगपति की मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जुलाई 2017 11:33 PM (IST)
कार और रोडवेज बस की टक्कर में उद्योगपति की मौत
फाजिल्का। फिरोजपुर रोड पर जलालाबाद के नजदीक कार और पंजाब रोडवेज की बस में भिड़ंत हो गई। इसमें जलालाबाद के उद्योगपति की मौत हो गई। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि संबंधित पारिवारिक सदस्य इसे आत्महत्या का रूप दे रहे हैं।

पुलिस अधिकारी चंद्रेशेखर के अनुसार फाजिल्का फिरोजपुर नेशनल हाइवे पर हुए सडक़ हादसे में जलालाबाद के जाने माने उद्योगपति कृष्ण लाल बजाज की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब कृष्ण लाल बजाज अपनी गाड़ी से जलालाबाद नेशनल हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप से सडक़ पर चढ़ रहे थे। इस दौरान फाजिल्का से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में बुरी तरह घायल हो गए। बाद में किशनलाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, क्योंकि हादसे की वजह बस की तेज रफ्तार बताई जा रही है।

उधर मृतक के भाई रमेश बजाज का कहना है कि पिछले समय में कारोबार में करोड़ों का घाटा होने के कारण उनके भाई परेशान थे। वे कई बार आत्महत्या की चेतावनी भी दे चुके थे। इस कारण उनका भाई अक्षरी अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के पीछे रखता था। हादसे से पहले भी वह गाड़ी के पीछे था। उसने बताया कि जिस तरह से यह हादसा हुआ है ऐसा लगता है कि उनके भाई ने आत्महत्या की है।


आगे तस्वीरों में देखें...



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement