India closed remains ineffective in Jaipur, Police officials flag march in Ramganj and Ghatgate area-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:10 pm
Location
Advertisement

भारत बंद जयपुर में रहा बेअसर, रामगंज और घाटगेट क्षेत्र में पुलिस के आलाधिकारियों ने किया फ्लैग मार्च

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जनवरी 2020 6:52 PM (IST)
भारत बंद जयपुर में रहा बेअसर, रामगंज और घाटगेट क्षेत्र में पुलिस के आलाधिकारियों ने किया फ्लैग मार्च
जयपुर। राजधानी जयपुर में बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस के खिलाफ भारत बंद बेअसर नजर आया। शहर के घाटगेट और रामगंज क्षेत्र में कुछ युवकों ने सुबह बाजार बंद कराने की कोशिश भी की, लेकिन वह नाकाम रहे। बंद समर्थकों ने घाटगेट क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर कुछ दुकानें बंद कराई, लेकिन 100-150 की टोली में आगे बढ़े युवकों को पुलिस ने घाटगेट क्षेत्र में ही रोक लिया। बंद के मद्देनजर घाटगेट और रामगंज क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। डाॅ. राजीव पचार पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर सहित एडीसीपी सुमीत गुप्ता ने क्षेत्र में मोर्चा संभाला। पुलिस बल के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च भी निकाला गया।

डाॅ.राजीव पचार पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर ने बताया कि कुछ संगठनों ने सोशल मीडिया पर बंद का आह्वान किया था। इसके चलते पहले से ही पुख्ता इंतजाम किए गए थे। सभी जगहों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था।

उन्होंने बताया की कुछ क्षेत्रों में युवकों ने बंद कराने की कोशिश की, लेकिन उन्हें समझाइश करके वापस रवाना कर दिया गया है। हालांकि रामगंज और घाटगेट क्षेत्र के अलावा शहर में कहीं पर भी बंद का मामूली भी असर देखने को नहीं मिला। ये भी साफ नहीं हो पाया कि आखिरकार बंद का किस संगठन की ओर से आह्वान किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement