Independence Day: Security increased in Noida, checking operation on border continues-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 1:32 am
Location
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस : नोएडा में सुरक्षा बढ़ी, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान जारी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 7:28 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस : नोएडा में सुरक्षा बढ़ी, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान जारी
गौतमबुद्धनगर। नोएडा में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहरवासियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। शुक्रवार को पुलिस ने संवेदनशील जगहों पर जांच अभियान चलाया। सबसे अधिक सख्ती नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर बरती जा रही है। कोई संदिग्ध गाड़ी पाए जाने पर उसमें बैठे लोगों से पूछताछ की जा रही है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, "स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा दिल्ली बॉर्डर और अन्य जगहों पर गाड़ियों की सघनतापूर्वक चेकिंग की जा रही है। साथ ही दिल्ली और बाहर से आ रही सभी गाड़ियों के ड्राइवर से सघनता से पूछताछ एवं कागज चेक किए जा रहे हैं।"
उन्होंने बताया, "हम पूरी तरह से जगह-जगह पर मुस्तैद हैं। हम किसी भी तरह से माहौल को खराब नहीं होने देंगे। भविष्य में गणेश चतुर्थी और मोहर्रम का त्यौहार है। उसके लेकर भी हमारी सभी सवेदनशील जगह पर नजर बनी हुई है।"
सिंह ने कहा, "हमारा मकसद है कि स्वतंत्रता दिवस, गणेश चतुर्थी और मोहर्रम शांतिपूर्वक मने, वहीं सोशल मीडिया पर भी हमारी नजर बनी हुई है।"
पुलिस के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस के चलते शुक्रवार रात 12 बजे से शनिवार सुबह 11 बजे तक नोएडा से दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement