Incomplete preparations of Notbandi embarrassed- Virbhadra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:36 pm
Location
Advertisement

नोटबंदी की अधूरी तैयारियां परेशानी का सबबः वीरभद्र

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2016 5:45 PM (IST)
नोटबंदी की अधूरी तैयारियां परेशानी का सबबः वीरभद्र
बिलासपुर। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार को नोटंबदी लागू करने से पहले पुख्ता तैयारियां कर लेनी चाहिए थी। इस कमी की वजह से आज लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री मंगलवार को बिलासपुर दौरे के दौरान जगह- जगह जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

वीरभद्र सिंह ने जिला की सबसे ऊंची धार बहादुरपुर में लोकनिर्माण विभाग के नवनिर्मित रेस्ट हाउस का लोकार्पण किया। 1876 मीटर की उंचाई वाली धार पर बने इस विश्राम गृह पर 60 लाख रूपये खर्च किये गये हैं। मुख्यमंत्री का लोगों ने जगह– जगह भव्य स्वागत किया।
मुख्यमंत्री ने इस दौरान नम्होल में विश्राम गृह के लिये अतिरिक्त भवन बनाने और साथ ही नम्होल स्कूल के स्टेडियम की आधारशिलाएं भी रखीं। उन्होंने हर जगह लोगों की समस्यायें भी सुनी और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान ग्रीन हाउस ग्रोअर्स संघ ने भी मुख्यमंत्री से अपना दुखड़ा सुनाया और सहयोग के लिए गुहार लगाई ।
मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता से जो वायदे किए थे वो सभी पूरे कर लिए गए हैं। सरकार का विकासात्मक गतिविधियों पर पूरा जोर है। राज्य योजना आयोग के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर, राज्य कांग्रेस सचिव विकास ठाकुर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेंद्र कश्यप, पूर्व विधायक तिलकराज, पूर्व विधायक बाबुराम गौतम, जिला परिषद अध्यक्ष अमरजीत सिंह,, जिला पार्षद मीना ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेंद्र ठाकुर, जिला कांग्रेस प्रवक्ता संदीप सांख्यान आदि भी इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ रहे ।
खासखबर EXCLUSIVE: यूपी में कितने सियासी तीर चले,और कितने चलेंगे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement