income tax raid in congress leader kuldeep bishnoi is home and shop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:01 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर IT की बड़ी कार्रवाई, घर और कार्यालय पर छापा

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 जुलाई 2019 8:22 PM (IST)
कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर IT की बड़ी कार्रवाई, घर और कार्यालय पर छापा
नई दिल्ली/हिसार। हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्नोई (Congress Leader Kuldeep Bishnoi) के दिल्ली और हिसार (Delhi And Hisar) के सेक्टर 15 स्थित आवास और कार्यालय पर आयकर विभाग की टीम (Income Tax Raid) ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे आयकर टीम (Income Tax Teem) विश्नोई के हिसार में सेक्टर-15 स्थित आवास, गुड़गांव और आदमपुर मंडी स्थित दुकान पर पहुंची। मंडी में उनकी आढ़त की दुकान है।

इसके साथ ही आदमपुर में उनकी कोठी और गुरुग्राम में भी उनके आवास पर छापा मारा गया है। उनकी कोठी को पुलिस ने अपने घेरे में लग रखा है और आयकर विभाग की टीेमें अंदर छापेमारी में जुटी हुईं हैं। इस वक्त कुलदीप बिश्नोई के 6 ठिकानों पर रेड चल रही है।

उनके गुरुग्राम, हिसार, आदमपुर और दिल्ली समेत 6 जगह ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, विभाग के अधिकारियों को कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए है।

कुलदीप बिश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे हैं। वे और उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई मौजूदा समय में विधायक हैं। कुलदीप मंडी आदमपुर सीट से जबकि रेणुका हांसी से विधायक हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में कुलदीप के बेटे भव्य बिश्नोई ने हिसार से चुनाव लड़ा था लेकिन वे हार गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement