Incidents of theft and robbery revealed in Bundi, four accused including the main gangster arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 8:40 am
Location
Advertisement

बूंदी में चोरी-नकबजनी की घटनाओं का खुलासा, गिरोह का मुख्य सरगना सहित चार आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 दिसम्बर 2021 6:10 PM (IST)
बूंदी में चोरी-नकबजनी की घटनाओं का खुलासा, गिरोह का मुख्य सरगना सहित चार आरोपी गिरफ्तार
बूंदी । थाना सदर क्षेत्र में नैनवा रोड़ पर एक ही रात में चार सिलसिलेवार चोरी व नकबजनी की वारदातों का मात्र 12 घंटे में खुलासा कर थाना पुलिस ने चोर गिरोह के सरगना समेत चार जनों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है,और भी वारदातों के खुलने की पूर्ण संभावना है।
बूंदी एसपी जय यादव ने बताया कि थाना सदर इलाके में नैनवा रोड़ पर एक ही रात चार सिलसिलेवार चोरी की वारदात हुई। जिनमें चोरों ने एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर करीब 80000 की शराब व दो घरों में खड़ी दो मोटरसाइकिल की चोरी की। एक गारमेंट की दुकान में चोरी करने में असफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के मार्गदर्शन व सीओ धर्मेंद्र कुमार शर्मा के सुपर विजन एवं थानाधिकारी सदर धर्माराम के नेतृत्व में विभिन्न टीमों का गठन किया गया।

एसपी यादव ने बताया कि गठित टीम ने घटनास्थल के मार्गो पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेजों के विश्लेषण, आसूचना तंत्र व मुखबिर से प्राप्त सूचना पर संदिग्ध कार का सत्यापन कर सिमलिया व अंता में पुलिस टीमें रवाना की। जहां संदिग्धों की पहचान कर चार संदिग्धों रमेश चंद उर्फ रमेश मोग्या पुत्र सूरजमल (40) व निर्मल उर्फ निरया मोग्या पुत्र रुकमाल्या (24) निवासी कोटडी केवड़ा थाना अंता एवं दिलीप कुमार बंजारा पुत्र रणजीत (27) एवं सोहन लाल बंजारा पुत्र हरलाल (27) निवासी बंजारों का देवपुरा थाना अंता को डिटेन कर घटना का खुलासा किया।


रमेश चंद उर्फ रमेश मोग्या इस गिरोह का मुखिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 5 दिसंबर की शाम वे रमेश मोग्या की मारुति वैन से बूंदी आये। जहां उन्होंने शाम को शराब व रेडीमेड गारमेंट की दुकान की रेकी की। देर रात रेडीमेड दुकान का शटर तोड़कर अंदर जाने की कोशिश की पर सफल नही हुए। उसके बाद उन्होंने शराब के ठेके से शराब चोरी कर दूर खड़ी मारुति वैन में रखी। दो जने मारुति वैन में बैठ गये, तीन वापिस शराब ठेके पर आ गये। इतनी देर में पुलिस की गाड़ी आ गई और वह सब अलग-अलग भाग गए। अपनी गाड़ी से अलग होने के कारण उन्होंने एक घर में घुस कर बाइक चोरी कर ली, कुछ दूरी पर पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण दूसरे घर में घुसकर दूसरी बारी बाइक चोरी की और अपने घर आ गए ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement