Inauguration of three-day Jatru fair, Chief Minister inaugurated the fair-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 6:05 am
Location
Advertisement

तीन दिवसीय जातरू मेला शुरू, मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 जुलाई 2017 12:47 PM (IST)
तीन दिवसीय जातरू मेला शुरू, मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन
भावानगर। किन्नौर जिले के लोगों ने विरासत में मिली संस्कृति को आज के दौर में भी संजोए कर रखा है। मेले और त्यौहार हमारी प्राचीन धरोहर है। इन्हें बचाए रखने के लिए हर व्यक्ति को प्रयास करना बेहद जरूरी है। ये शब्द मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सोमवार को भावानगर में खंड स्तरीय तीन दिवसीय जातरू मेला-2017 का शुभारम्भ करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सीएम ने मेले का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया। उससे पहले उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा मेले में लगाई गई प्रदर्शनी का उदघाटन किया और उसकी जानकारी ली। सीएम ने जातरू मेले का उच्चारण समझाते हुए जातरू मेले का नाम भावा जातरू रखने का सुझाव भी दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने विकास नए आयाम स्थापित किए है। उन्होंने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए किन्नौर के विकास के लिए विस उपाध्ध्यक्ष जगत सिंह नेगी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पानवी सड़क का कार्य कांग्रेस ने सत्ता में आते ही पूर्ण कर इस मार्ग जनता को समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि मेले और त्यौहर आपस में मेल जोल बढ़ता है।

इस मौके पर विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी, किन्नौर कांग्रेस अध्यक्ष उमेश नेगी, एसडीएम सुरेंद्र मोहन, बीडीओ रमनवीर चौहान, तहसीलदार डीएस नेगी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोज नेगी, युकां अध्यक्ष प्रताप नेगी, किन्नौर किनफेड अध्यक्ष चंद्र गोपाल नेगी, बीडीसी अध्यक्ष मीरा नेगी, खंड कांग्रेस अध्यक्ष वीर सिंह नेगी, पूर्व ब्लॉक समिति अध्यक्ष सुखी राम नेगी सहित कई लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement