In UP Bhadohi, a man burnt his mother and consumed poison.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:52 am
Location
Advertisement

यूपी के भदोही में एक शख्स ने मां को आग के हवाले कर खाया जहर

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अप्रैल 2022 1:48 PM (IST)
यूपी के भदोही में एक शख्स ने मां को आग के हवाले कर खाया जहर
भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के मुक्तापुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी 60 वर्षीय मां को जला दिया। व्यक्ति अपनी पत्नी को पीट रहा था, इस दौरान मृतक महिला बीच बचाव कर रही थी। अपनी मां को आग के हवाले करने के बाद में आरोपी महाजन ने खुद जहर खा लिया।

इंस्पेक्टर औराई अजय सेठ ने कहा कि महाजन की मां राजकुमारी ने वाराणसी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि उनका बेटा वाराणसी के एक निजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि महाजन राजकुमारी पर अपना कमरा खाली करने के लिए दबाव बनाता था, क्योंकि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रहना चाहता था। इस बात को लेकर वह अक्सर अपनी मां से बहस भी करता था।

घटना सोमवार की रात की है जब महाजन शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी को जहर देने लगा। उसने इसका सेवन करने से इनकार कर दिया, तब महाजन ने उसकी पिटाई करने की कोशिश की, और उसकी माँ ने उसे रोकने के लिए बीच बचाव किया। जिसके बाद उसने अपनी मां को आग के हवाले कर दिया। बाद में उसने खुद जहर खा लिया।

इसके बाद राजकुमारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन इलाज के दौरान मंगलवार की रात उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महाजन की तबीयत खराब होने पर बाद में उसे मिर्जापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement