In Lucknow, 2 businessmen and teachers created a ruckus in the bar, fired-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:56 pm
Location
Advertisement

लखनऊ में 2 व्यापारियों और शिक्षक ने बार में किया हंगामा, चलाई गोली

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 जुलाई 2022 12:32 PM (IST)
लखनऊ में 2 व्यापारियों और शिक्षक ने बार में किया हंगामा, चलाई गोली
लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार के मालिक और कर्मचारियों की पिटाई करने के आरोप में दो कारोबारियों और उसके साथी एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। विभूति खंड पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान रणवीर सिंह, सुनील सिंह और विवेक सिंह के रूप में हुई है, जो सभी प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं।

पुलिस ने कहा कि कपड़ा व्यापारी रणवीर और सुनील और उनके दोस्त विवेक, जो पेशे से शिक्षक है, सभी बार आए थे। वहां उन्होंने शराब पी थी।

बार मैनेजर संजय शुक्ला ने कहा, "उन्होंने हमारे कलाकारों को बॉलीवुड चार्टबस्टर्स पर परफॉर्म करने को कहा। हमारे सिंगर को उस सॉन्ग को गाने में कुछ वक्त लगा, इससे वह गुस्सा हो गए और हाथापाई करने लगे। जब स्थिति बिगड़ी तो मैंने बार मालिक राकेश कुमार जायसवाल को फोन किया। आरोपियों ने हमारे स्टाफ मोहम्मद शकील, विक्रम सिंह और दीपू पाल समेत हम सभी की पिटाई कर दी।"

शुक्ला ने आगे कहा, "गुस्से में, रणवीर अपनी कार में से पिस्तौल लेकर आए और हमें डराने के लिए गोलियां चलाईं। इस दौरान सुनील और विवेक उसे उकसाते रहे। रणवीर ने मेरे सीने पर निशाना लगाते हुए गोलियां चला दीं, लेकिन कर्मचारी राकेश जायसवाल ने समय रहते रणवीर को धक्का दे दिया, जिससे उसका निशाना चूक गया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement