In Gurungram the man murdered his wife in a brutal manner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:39 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में व्यक्ति ने की पत्नी की क्रूर तरीके से हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 03 फ़रवरी 2019 7:13 PM (IST)
गुरुग्राम में व्यक्ति ने की पत्नी की क्रूर तरीके से हत्या
गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि महिला का शव गुरुग्राम के अशोक विहार फेस-1 इलाके में स्थित उसके ससुराल के मकान के एक कमरे से बरामद किया गया।

मृतका की पहचान 24 वर्षीय वंशिका उर्फ नेहा के रूप में हुई है। पुलिस ने सेक्टर पांच पुलिस थाने में मृतका के पति पंकज भारद्वाज और परिवार के तीन अन्य सदस्यों के खिलाफ इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "आरोपियों में पंकज के पिता विजय कुमार, मां बालेश और भाई हैप्पी शामिल हैं।"

विजय कुमार गुरुग्राम में एक स्थानीय दैनिक के संपादक और प्रकाशक हैं। मृतका का पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. पवन कुमार ने कहा, "मृतका के सिर पर किसी भारी चीज से इतनी बुरी तरह प्रहार किया गया था कि उसका दिमाग खोपड़ी से बाहर आ गया। उसपर चाकू से 41 बार वार किया गया।"

दिल्ली के पटेल नगर के निवासी व मृतका के पिता महेश शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली में दुकान चलाने वाले शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि अप्रैल 2017 में शादी के बाद से ही उनकी बेटी को उनके ससुराल पक्ष के लोग दहेज और अन्य कारणों से प्रताड़ित किया करते थे। अधिकारी ने कहा, "हम आरोपी परिवार के सदस्यों की तलाश कर रहे हैं, जो फरार हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement