In America, the woman shot herself by shooting three people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:04 am
Location
Advertisement

अमेरिका में महिला ने तीन जनों को गोली मारकर स्वयं को गोली मारी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 सितम्बर 2018 11:06 AM (IST)
अमेरिका में महिला ने तीन जनों को गोली मारकर स्वयं को गोली  मारी
वाशिंगटन। अमेरिका के मैरीलैंड में एक गोदाम परिसर में महिला ने तीन लोगों को गोली मार दी और बाद में आत्महत्या कर ली। इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए हैं। बीबीसी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार को बाल्टीमोर के पास पेरीमैन में फार्मेंसी डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर में हुई।
हमलावर महिला नोचिया मोसले (26) ने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हालांकि, अभी हमले के उद्देश्य का पता नहीं चल पाया है। महिलाओं द्वारा सामूहिक गोलीबारी की घटनाएं कम ही होती हैं। इस तरह की लगभग 95 फीसदी घटनाओं को पुरूष ही अंजाम देते हैं।

हारफोर्ड काउंटी के शेरिफ कार्यालय के मुताबिक, हमलावर एक अस्थाई कर्मचारी थी, जो उस सुबह काम पर आई थी लेकिन उसने अचानक बाहर और फिर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। उसके पास 9एमएन की ग्लॉक हैंडगन थी। घटना के पांच मिनट के भीतर ही पुलिस वहां पहुंच गई। इस दौरान हमलावर तीन लोगों को मौत के घाट उतार चुकी थी और तीन को घायल कर चुकी थी। पुलिस को हमलावर महिला गंभीर अवस्ता में मिली, उसने खुद को भी गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस का कहना है कि हमलावर महिला बाल्टीमोर काउंटी की थी। उसके पास लाइसेंसी हैंडगन थी और वह अपने साथ गोला-बारूद भी लेकर आई थी।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement