Imran Khan surprised over India reaction to Trumps mediation offer on Kashmir -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:35 pm
Location
Advertisement

Kashmir Issue : इमरान खान बोले, ट्रंप के बयान पर भारत की प्रतिक्रिया से हुई हैरानी

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 जुलाई 2019 6:56 PM (IST)
Kashmir Issue : इमरान खान बोले, ट्रंप के बयान पर भारत की प्रतिक्रिया से हुई हैरानी
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा है कि कश्मीर के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता (India to Dialogue Table For Resolving Kashmir conflict) के पर राष्ट्रपति ट्रंप (US President Donald Trump) के प्रस्ताव के बाद भारत की प्रतिक्रिया पर उनको हैरानी हुई है।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध (Nuclear War Between Pakistan and India) का विचार ही आत्मघाती है। उन्होंने कहा कि अगर भारत अपने परमाणु हथियारों को त्याग दे तो पाकिस्तान भी ऐसा करने में देर नहीं करेगा।

अमेरिकी चैनल 'फॉक्स न्यूज' को दिए एक साक्षात्कार में इमरान ने यह बात कही। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमरान से पूछा गया कि अगर भारत अपने परमाणु हथियार को त्याग दे तो क्या पाकिस्तान भी ऐसा करेगा? इस पर इमरान ने कहा, "हां। परमाणु युद्ध कोई विकल्प नहीं है। और, भारत व पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध का विचार ही आत्मघाती है, हम दोनों देशों की ढाई हजार मील लंबी सीमा है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement