Immunity power juices presented for police personnel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2020 10:37 am
Location
Advertisement

पुलिस कर्मियों के लिए भेंट किया इम्यूनिटी पॉवर ज्यूस

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020 6:11 PM (IST)
पुलिस कर्मियों के लिए भेंट किया इम्यूनिटी पॉवर ज्यूस
जयपुर। पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस कर्मियों का इम्यूनिटी पॉवर बढ़ाने के लिए सनराइज एग्रिलेंड डेवलपमेंट एंड रिसर्च की ओर से लगभग 25 लाख रुपए की कीमत के 12 हजार ज्यूस के पैकेट भेंट किये गए।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अशोक गुप्ता ने कंपनी के डायरेक्टर डॉ. अतुल गुप्ता को सामाजिक सरोकारों की दिशा में कार्य करते हुए पुलिस कर्मियों को ऑर्गेनिक ज्यूस व सेनेटाइजर नि:शुल्क उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी में पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए दिन रात सड़कों पर ड्यूटी कर रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में यह ज्यूस निश्चित रूप से पुलिस कर्मियों की रोग प्रतिरोधात्मक क्षमता को बढ़ाएगा। इस ज्यूस का नाम कल्प अमृत है अर्थात काया को कल्प कर देता है इसमें खासकर एलोवेरा, आंवला, जिंजर, अश्वगंधा, तुलसी, गिलोय और विटामिन मिनरल्स हैं, जो शरीर की इम्यूनिटी बढ़ाते हैं। इस अवसर पर पुलिस कर्मियों को पैकेट वितरित किए गए। सनराइज कंपनी के प्रबंधन ने कोरोना वॉरियर्स की सेवा करने का संकल्प लिया है। डॉ. अतुल गुप्ता ने बताया कि सनराइज एग्रिलैंड डवलपमेंट एण्ड रिसर्च प्रा.लि, हैनिमैन चैरिटेबल मिशन सोसाइटी व भारतीय जैविक किसान उत्पादक संघ की ओर से कोरोना वॉरियर्स की सहायता के लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने बताया कि इन तीनों संगठनों ने जयपुर शहर के सभी पुलिस थानों व डीसीपी कार्यालय भवनों को सेनिटाइज करने का जिम्मा संभाला हुआ है। इसके तहत अब तक शिवदासपुरा, सांगानेर पुलिस थाना को सेनेटाइज किया जा चुका है, जबकि पुलिस कंट्रोल रूम यादगार भवन के लिए सोडियम हाइपोक्लोराइड डीसीपी ट्रेफिक को सौंप दिया गया है।
इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय अजयपाल लाम्बा, पुलिस उपायुक्त दक्षिण योगेश दाधीच, राजस्थान मेडिसिनल प्लांट्स बोर्ड की सदस्य संगीता गौड़, वैश्य फैडरेशन जयपुर सैंट्रल के अध्यक्ष सुधीर जैन गोधा व सकल दिंगबर जैन समाज नेमीसागर कॉलोनी के जेके जैन कालाडेरा सहित पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement