Imam was burnt alive near the mosque,Looking for a burning woman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 11:46 pm
Location
Advertisement

इमाम को मस्जिद के पास जिंदा जलाया, जलाने वाली महिला की तलाश

khaskhabar.com : बुधवार, 29 अगस्त 2018 4:33 PM (IST)
इमाम को मस्जिद के पास जिंदा जलाया, जलाने वाली महिला की तलाश
चेन्नई। चेन्नई के त्रिपलीकेन क्षेत्र में बड़ी मस्जिद के बिलकुल सामने बने एक कार्यालय में एक बुर्केवाली महिला ने इमाम को जिंदा जला कर फरार हो गई। गंभीर रूप से झुलस गए इमाम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इमाम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि हत्या के इरादे से अपराधी रात को आठ बजे कई अन्य महिलाओं के साथ सैयद फजरुद्दीन के कार्यालय में गई। वहां पहुंचने पर उस महिला ने फजरुद्दीन पर एक केमिकल फेंका और उन्हें आग के हवाले कर के रवाना हो गई।

इमाम की चिल्लाने की आवाज सुनने पर लोगों ने वहां पहुंचकर उन्होंने अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से झुलसने के वजह से तत्काल उपचार प्रारंभ कर दिया। इमाम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। त्रिपलीकेन पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी है। इसके साथ ही केस की जांच कर रही टीम महिला की शिनाख्त कर हत्या के पीछे क्या कारण है इसके प्रयास में जुटी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनी (61) नाम के व्यापारी की उसी बिल्डिंग में एक दुकान है। इसमें वारदात को अंजाम दिया गया है। वह इमाम के खास दोस्तों में से एक हैं। घटना के बाद उन्होंने महिला को पकडऩे का प्रयास किया गया लेकिन वह लोगों को धक्का देकर भागने में सफल रही।

पुलिस ने घटनास्थल का भी जायजा लिया, जहां पर उन्हें इमाम का ऑफिस बुरी तरह से जली हुई अवस्था में मिला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह सुनियोजित किया गया अपराध है। महिला खुद वहां पर आती है और यह भी हो सकता है कि पास में ही कोई घटना के बाद उसका गाड़ी में कोई इंतजार भी कर रहा हो। इमाम का इलाज करनेवाले चिकित्सकों का कहना है कि उन्हें शव से न तो पेट्रोल मिला है और न ही केरोसिन। नमूने लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement