Illegal arms smuggling from Madhya Pradesh in Kota Rajasthan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:13 am
Location
Advertisement

क्या मध्यप्रदेश में अवैध हथियारों के कारखाने लगे हैं?

khaskhabar.com : सोमवार, 16 अप्रैल 2018 2:16 PM (IST)
क्या मध्यप्रदेश में अवैध हथियारों के कारखाने लगे हैं?
कोटा। हाड़ौती में आए दिन हथियारों की तस्करी का भंडाफोड़ होता रहा है। एसओजी ने यहां लगातार अवैध हथियारों की तस्करी पकड़ी है। ज्यादातर केसों में तस्कर मध्यप्रदेश से अवैध तरीके से हथियार लाकर शहर में गुंडातत्वों को सप्लाई करते हैं।

ताजा घटनाक्रम में एसओजी ने शनिवार रात ही ढाबादेह के पास एक तस्कर को 8 हाईक्वालिटी की पिस्टल और 9 मैगजीन के साथ पकड़ा है। आरोपी मध्यप्रदेश से अवैध हथियारों की खेप लेकर आया था। पिस्टल और मैग्जीन के साथ उसे एसओजी ने पकड़ लिया।

इससे पहले अनंतपुरा पुलिस ने हथियारों का जखीरा पकड़ा था। तब भी हथियार मध्यप्रदेश से सप्लाई होना सामने आया था। इससे पहले भी एसओजी ने मध्यप्रदेश से कोटा लाए गए हथियारों का जखीरा पकड़ा था। झालरापाटन में भी एसओजी ने कार्रवाई की थी। एसओजी ने प्रदेशभर में कई कार्रवाई करते हुए 64 हथियार बरामद किए हैं व 28 तस्कर पकड़े हैं।

ताजा मामले में मध्यप्रदेश से पिस्टल और मैग्जीन लेकर कोटा बेचने आ रहे हथियार तस्करमोहन सिंह पुत्र नवल सिंह जिला गंधवानी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया। उसके पास से 8 पिस्टल मय मैग्जीन, एक अतिरिक्त मैगजीन के साथ पकड़ा। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि यह सभी हथियार कोटा में देने जा रहा था। सभी हथियार उच्च क्वालिटी के हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement