ICICI Prudential Life will give death claim in a day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 5:53 pm
Location
Advertisement

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ एक दिन में ही देगा डेथ क्लेम

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 5:09 PM (IST)
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ एक दिन में ही देगा डेथ क्लेम
धर्मशाला। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के क्लेम फॉर श्योर योजना में डेथ क्लेम एक दिन में वापस कर दिया जाएगा। व्यक्ति का निधन विशेष रूप से भावनात्मक, वित्तीय और वित्तीय तनाव का कारण है। योजना के लिए दावा के शुभारंभ के साथ कंपनी ने इस अविश्वसनीय नुकसान में बीमा प्राप्त लोगों के परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए शुद्ध योजना के लिए दावा शुरू किया है। तीन साल से लगातार चल रही बीमा पोलिसी पर कोई चेक नहीं लगाया जाएगा और धन वापसी की राशि डेढ़ करोड़ रुपये के भीतर होनी चाहिये।

आवेदक को यह धनवापसी तेजी से प्राप्त करने के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन करना होगा। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के उपप्रबंध निदेशक पुनीत नंदा ने कहा कि बीमित व्यक्ति की अनुपस्थिति में उसके परिवार की देखभाल करने का वादा आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस की बीमा पॉलिसी करती है । ग्राहक यह आश्वासन दे सकते हैं कि उनके पश्चात परिवार की देखभाल के लिए एक आधार है।

ग्राहक अपने विवेक पर और तुरंत धनवापसी के हकदार हो सकते हैं। जुलाई 2019 में स्कीम के लॉन्च के बाद से कंपनी ने क्लेम फॉर श्योर स्कीम के तहत 65% मृत्यु का दावा दायर किया है। उन मामलों में 99.4 प्रतिशत में एक दिन के भीतर रिफंड दिया जाता है। आर्थिक वर्ष 2020 को समाप्त हुए नौ महीनों के दौरान औसत रिटर्न 1.67 प्रतिशत थी। वित्तीय वर्ष 2019 में कंपनी ने 98.6 प्रतिशत की दर से रिटर्न दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement