Husband murdered wife in property dispute in etah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:02 am
Location
Advertisement

संपत्ति विवाद में पत्नी की हत्या कर पति ने खुदकुशी की

khaskhabar.com : शनिवार, 28 अक्टूबर 2017 8:16 PM (IST)
संपत्ति विवाद में पत्नी की हत्या कर पति ने खुदकुशी की
एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पारिवारिक संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद में शनिवार सुबह युवक ने अपने भाई को गोली मार कर घायल कर दिया। वहीं पत्नी की गोली मार कर हत्या कर खुद को भी मार दिया।
कोतवाली थाना क्षेत्र के निधौली रोड निवासी सोनू (42) को नशे की लत थी। उसका अपने भाई रवि (25) से 32 लाख रुपये के प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के चलते शनिवार सुबह नौ बजे दोनों भाइयों में बात बढ़ गई और गुस्साए सोनू ने तंमचे से रवि को गोली मार कर घायल कर दिया और पत्नी रूबी के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया।

पुलिस ने घायल रवि को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

इधर कमरे में सोनू गाली गलौज कर रहा था और पत्नी एवं स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था। पुलिस अमला कमरे के बाहर खड़ा था। मौके पर सीओ सिटी वरुण कुमार, एएसपी संजय कुमार सहित पहुंची पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन आपे से बाहर हुए सोनू ने अभद्रता शुरू कर दी।

यह सिलसिला करीब एक घंटे तक चला। सोनू का कहना था कि जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को यहां बुलाओ वह अपनी कहानी बताएगा। लेकिन दोनों आलाधिकारी नहीं पहुंचे। इस बीच पुलिस ने उसे बाहर निकालने के लिए आंसू गैस छोड़े और अंदर जाने का प्रयास किया।

पुलिस के इस प्रयास से बौखलाए सोनू ने पहले पत्नी को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली। किसी तरह अंदर पहुंची पुलिस के सामने रूबी की लाश पड़ी थी। वहीं सोनू गंभीर रूप से घायल था।

पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में थाना कोतवाली पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement