Husband murdered wife and daughter in meerut-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

बेटे की चाहत में पति ने की पत्नी व मासूम बेटी की हत्या

khaskhabar.com : बुधवार, 14 मार्च 2018 09:12 AM (IST)
बेटे की चाहत में पति ने की पत्नी व मासूम बेटी की हत्या
मेरठ। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के बहसूमा थाना क्षेत्र में बेटे को जन्म नहीं देने पर पति ने अपनी पत्नी और चार साल की मासूम बच्ची की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और इसे लूटपाट के दौरान हत्या दर्शाने का प्रयास किया।

पुलिस ने पूछताछ के बाद सामने आई हकीकत जानकर आरोपी पति और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक बहसूमा क्षेत्र के होली चौक निवासी अनुज ने मंगलवार तड़के अपनी पत्नी ममता और अपनी 4 साल की बेटी अवनी की गला रेत कर हत्या कर दी। दोनों के शव घर में खून से लथपथ मिले। पड़ोसियों के आने पर अनुज व उसकी मां ने इन हत्याओं को लूटपाट के दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई हत्या बताया।

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हकीकत कुछ और ही निकली। आरोपी अजुन ने बताया कि उसकी और उसकी मां की बेटे की चाहत थी। बेटा पैदा नहीं होने पर उसने अपनी पत्नी ममता और बेटी की गला रेतकर हत्या की है। पुलिस आरोपी पति और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं फरार आरोपी मामा की तलाश जारी है।

बताते हैं कि पूछताछ में खुलासा हुआ कि करीब डेढ़ साल पहले अनुज ने अपने पिता की भी हत्या की थी और चुपचाप रात को ही अंतिम संस्कार कर दिया था। मृतका के परिजनों ने पति, सास और मामा के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement