Husband and wife facing financial loss attempted suicide on FB Live, wife died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:17 am
Location
Advertisement

आर्थिक नुकसान से जूझ रहे पति-पत्नी ने एफबी लाइव पर किया खुदकुशी का प्रयास, पत्नी की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 09 फ़रवरी 2022 1:26 PM (IST)
आर्थिक नुकसान से जूझ रहे पति-पत्नी ने एफबी लाइव पर किया खुदकुशी का प्रयास, पत्नी की मौत
बागपत । पुलिस ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बदौत के एक दंपती ने फेसबुक पर लाइव होने के बाद खुद को मारने का प्रयास किया। ऐसा करने के पीछे उन्होंने व्यापार में भारी नुकसान की बात कही। इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर है।

बदौत कोतवाली थाने के थाना प्रभारी मदन सिंह ने बताया कि जूता कारोबारी राजीव तोमर ने अपनी पत्नी पूनम तोमर के साथ मंगलवार को जहर खा लिया था।

सुसाइड पैक्ट को लाइव देख रहे लोगों ने पुलिस को फोन किया, जिसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि राजीव लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। वह शहर के सुभाष नगर इलाके में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहे थे।

फेसबुक लाइव के दौरान रोते-बिलखते राजीव ने सत्र में शामिल होने वालों से अपनी आपबीती साझा की। जिसके बाद उसने एक पाउच खोला और एक गोली खा ली।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है। मेरे पास जो कर्ज है, मैं उसका भुगतान करूंगा। भले ही मैं मर जाऊं, मैं भुगतान करूंगा। लेकिन मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया इस वीडियो को जितना संभव हो सके साझा करें। मैं राष्ट्र-विरोधी नहीं हूं।

दंपति के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे परिवार के नुकसान के बारे में जानते थे लेकिन कभी नहीं सोचा था कि दोनों खुद को मारने की कोशिश करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement