Horoscope Today, 3 jun 2020 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 1:47 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जून 2020 07:36 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज कुछ कठिनाइयां सामने रहेंगी। यात्रा के लिए आज अनुकूल दिन नहीं है, अत: इसका विचार त्याग देना चाहिए। आर्थिक लाभ के लिए किए जा रहे प्रयासों में कमी आ जाएगी और अनुकूल परिणाम लाने के लिए आपको बहुत प्रयास करने होंगे। आज धन खर्च होने का या हानि हो जाने का अंदेशा है अत: सोच-समझकर कहीं पैसा लगाएं। घर-परिवार के मामले समझदारी के साथ निपटाने की चेष्टा करें। किसी एक व्यक्ति ने भी आलोचना कर दी तो सारा काम बिगड़ जाएगा। निजी रिश्तों को लेकर थोड़ा सावधान होकर काम करें। आपके प्रति अच्छी राय बने, यह बहुत जरूरी है। आपको त्याग के लिए तैयार रहना चाहिए।

वृषभ: आप प्रात: से ही अत्यंत ऊर्जावान महसूस करेंगे। कुछ नया करने के लिए लगातार कोशिश करते रहेंगे। कार्यभार बहुत ज्यादा है, काम का दबाव झेलने के लिए अन्य लोगों का सहयोग लेना पड़ेगा। निजी रिश्ते को लेकर इन दिनों अत्यधिक संवेदनशील रहेंगे। आप स्वाभिमान के प्रश्न को सामने नहीं लाएं और सहजता के साथ नई परिस्थितियों को स्वीकार कर लें। साझेदारी के मामलों में थोड़ा बहुत तालमेल की कमी रहेगी। आप जिस ढंग से चाहते हैं, काम उस ढंग से नहीं होगा परन्तु काम चलता रहेगा। आज भूमि-भवन के मामलों में कोई नया कदम उठाएंगे। कहीं नीचा नहीं देखना पड़े, ऐसी कोशिश करें। संतान को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे परन्तु इन्हीं परिस्थितियों में नया रास्ता भी निकलेगा।

मिथुुन:
ज्यादा खर्चे का दिन है। यात्रा प्रसंग बन सकते हैं। आर्थिक लाभ के लिए जितनी कोशिश करेंगे, उतना दिख नहीं रहा है। आज आपकी आवश्यकताएं बढ़ी हुई हैं और काफी कोशिश के बाद थोड़ा बहुत लाभ नजर आएगा। अपने आसपास चल रहे वातावरण को साधने की चेष्टा करें। किसी खास मामले में आपका दृष्टिकोण सही नहीं है अत: उसमें संशोधन करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। आप जितना अधिक विचार करेंगे, उतना ही कोई नया रास्ता दिखने लगेगा। भूमि-भवन को लेकर मन में साधारण चिंताएं बनी रहेंगी। यात्रा कर सकते हैं परन्तु यात्रा से कोई लाभ की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। कोई बनता हुआ सौदा हाथ से निकल सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement