Horoscope Today, 27 Sept 2020 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:02 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें...

khaskhabar.com : रविवार, 27 सितम्बर 2020 08:41 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें...
मेष: आज बहुत शुभ दिन है क्योंकि आपकी मुख्य इच्छा पूरा होने की स्थिति बन रही है। आर्थिक दृष्टि से दिन ठीक जाएगा। अचानक कोई लाभ भी हो सकता है या लाभ का रास्ता खुल सकता है। संतान की तरफ से कोई प्रशंसा के समाचार मिलेंगे। आपके अधीनस्थ या सहयोगी भी अच्छा काम करके देंगे, आपको उनके काम से बड़ी तसल्ली मिलेगी। निजी जीवन में सुख बढ़ेगा। आपके मन की अनुकूल बातें होगी। भागीदारी के मामले में लाभ होगा, कार्य में सफलता मिलेगी। नए लोग जुडऩा चाहेंगे। घर-परिवार के अन्य लोगों का भी सहयोग मिलेगा।

वृषभ: व्यावसायिक यात्रा सफल हो सकती है कोई और भी यात्रा करनी पड़ सकती है। शुक्र बहुत बलवान हैं और आपकी कार्य-पद्धति में सौन्दर्य बढ़ाना चाहते हैं, उसे अधिक व्यवस्थित करने के लिए आप कोई उपाय करेंगे। आज अन्य लोगों की सहायता मिल सकती है। आपकी आय तो बढ़ेगी ही, व्यवस्था अच्छी करने के लिए भी आप काम करेंगे। मित्रों के सहयोग को लेकर मन में थोड़ी बहुत दुविधा बनी रहेगी। आर्थिक दबाव बना रहेगा परंतु खर्चों की आंशिक पूर्ति भी आज हो जाएगी। आपकी लोकप्रियता बढ़ सकती है।

मिथुुन: आज का दिन मिश्रित परिणामों वाला है जिसमें किसी एक काम में रुकावट सी बनी रहेगी परंतु दूसरी तरफ काम-काज की गति में सुधार आएगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए किए जा रहे प्रयास सफल हो सकते हैं। घर में कुछ मामलों को लेकर एक-दूसरे से सहमति नहीं बन पाएगी। आपके मत को लेकर कुछ असंतोष हो सकता है परंतु शाम तक कोई ना कोई रास्ता निकल ही आएगा। संतान के लिए बहुत शानदार समय है, आपको उनकी तरफ से तसल्ली रहेगी कोई प्रगति की सूचना भी मिल सकती है। अचानक किसी पुराने मित्र से मिलना हो सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement