Horoscope Today, 25 february 2020 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:26 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 फ़रवरी 2020 08:10 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: यात्रा का विचार त्याग दें, यात्रा कष्टदायक हो सकती है परन्तु बाहरी शहरों से लाभ हो सकता है। विदेश व्यापार से भी लाभ हो सकता है। संतान को लेकर आपकी चिंताओं का समाधान निकल सकता है परन्तु आपको विशेष प्रयास करना पड़ेगा। दैनिक लाभ की मात्रा में बढ़ोत्तरी होने के संकेत हैं। घर-परिवार में किसी मामले को लेकर संवेदनशील रहेंगे परन्तु आज कोई प्रतिक्रिया नहीं दें। साझेदारी के मामलों में भी थोड़ा धीरज रखना आवयश्क है। सहयोगी आज काम अच्छा करके देंगे और आप किसी विषय को आगे बढ़ा सकते हैं। आज यात्रा नहीं करें, यात्रा से कष्ट हो सकता है। ऋण के लेन-देन में मदद मिलेगी।

वृषभ: आर्थिक लाभ के लिए आज दिन अच्छा है। दैनिक लाभ भी बढ़ेगा, कोई बड़े लाभ के आसार भी बन रहे हैं। कार्य भार बहुत बढ़ेगा, आज थकान भी बहुत ज्यादा रहेगी। देर रात्रि में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, जिसका आपके व्यवसाय से संबंध होगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में बहुत सावधानी बरतें। यदि आप कोशिश करेंगे तो आपके पक्ष में राय बन सकती है या किसी विरोधी को अपने पक्ष में कर सकते हैं। यदि व्यवसाय करते हैं तो कार्य पद्धति में सुधार के लिए कोशिश करेंगे। आज सरकारी लोगों से मदद मिल सकती है या बड़े अधिकारियों के साथ उठना-बैठना हो सकता है। यात्रा का दबाव रहेगा, कोई कारोबारी यात्रा लाभ दे सकती है परन्तु पूर्व दिशा में यात्रा नहीं करें।


मिथुुन: आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है। कई बकाया काम प्राथमिकता से कर पाएंगे। कार्य निष्पादन उच्चकोटि का रहेगा, आपको मदद भी काफी रहेगी। घर-गृहस्थी के बकाया काम भी सम्पन्न हो जाएंगे। आर्थिक लाभ के लिए किए जा रहे प्रयास सफल रहेंगे। आपकी दैनिक आय बढ़ेगी। प्रेम संबंध के मामलों में आपका समय ठीक चल रहा है, आप बात आगे बढ़ा सकते हैं। यदि विवाहित हैं तो गृहस्थ जीवन अच्छा चलेगा। जीवनसाथी को व्यवसाय में लाभ होगा। यदि आप नौकरी करते हैं तो विशेष प्रशंसा मिलने वाली है, किए हुए कार्य का श्रेय मिलेगा। वाहन सुविधा बढ़ेगी। यात्रा से लाभ है परन्तु पूर्व दिशा में यात्रा नहीं करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement