Horoscope Today, 08 july 2020 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:18 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जुलाई 2020 08:19 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: समय सुधार पर है। लाभ प्राप्ति की सम्भावना है परन्तु किसी विषय को लेकर मन में संदेह बना रहेगा। आप अपनी तुलना अन्य लोगों से नहीं करें। आपका पक्ष हर जगह भारी रहेगा परन्तु आसपास की स्थितियां का ज्ञान करके काम करना अच्छा रहेगा। कहीं टेण्डर अप्लाई करना हो या कोई व्यावसायिक कार्य हो तो आज का दिन ठीक है। पहल करके कार्य करें, आपको आवश्यक सहयोग मिल जाएगा। वरिष्ठ अधिकारियों का या गुरुजनों का सहयोग मिलेगा। किसी की सिफारिश आपके लिए अच्छा काम करेगी। दूसरे शहरों से कामकाज में बढ़ोत्तरी हो सकती है। आपकी यात्राएं कामयाब हो सकती हैं परन्तु पश्चिम दिशा की यात्रा नहीं करें। घर-परिवार में सहयोग के नए रास्ते खुलेंगे।

वृषभ: आज किसी महत्वपूर्ण मामले में सफलता मिलेगी और बात आगे बढ़ेगी। आर्थिक लाभ के लिए किए जा रहे प्रयास सफल हो सकते हैं। किसी एक खास काम में अड़चन को दूर करने की चेष्टा करेंगे और ऐसा कर भी पाएंगे। निकट के किसी व्यक्ति को आप महत्वपूर्ण कार्य बता सकते हैं। इस समय किसी का परीक्षण करना आपका काम नहीं है बल्कि कामकाज आगे बढ़ाना चाहिए, इस पर ध्यान केन्द्रित करें। आपके मन में आत्मविश्वास रहेगा। लोग आपको सहयोग करेंगे और कामकाज में सुविधा भी बढ़ेगी। लाभ के लिए आपको उचित साधनों का प्रयोग करना ही ठीक रहेगा, अनुचित साधन कष्ट ला सकते हैं। कुटुम्ब की कलह यथावत बनी रहेगी। कुछ भी नया नहीं कर पाएंगे। भाग-दौड़ काफी होगी, आप चाहें तो कोई व्यावसायिक यात्रा कर सकते हैं।

मिथुुन: एक तरफ अच्छा आर्थिक लाभ होगा तो दूसरी तरफ खर्चे बढ़ेंगे। आपके खर्चों का संबंध व्यवसाय से ही रहेगा। इसलिए हानि जैसी कोई बात नहीं है परन्तु विस्तार योजनाओं पर खर्चा होगा जो वसूल भी हो जाएगा। परेशानियों के कारण आपके उत्साह में कोई कमी नहीं आएगी और सब-कुछ यथावत चलता रहेगा। भागदौड़ तो अधिक रहेगी परन्तु उसका परिणाम निकल आने से आपका उत्साह बना रहेगा। अपने आस-पास चल रहे षडय़ंत्रों से सावधान रहें। आपकी हार नहीं होगी परन्तु षडय़ंत्र रुकेंगे भी नहीं। घर-परिवार की किसी चिंता से आप परेशान रहेंगे। किसी अन्य की चिंता आपकी अपनी चिंता बन जाएगी। आर्थिक मामले धीरे-धीरे सुलझने लगेंगे। आप आय का नया स्रोत तलाश करने की कोशिश में जनसम्पर्क बढ़ाएंगे। यात्रा कार्यक्रम बन सकते हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement