Honeypreet taken to Bathinda for investigations haryana police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:55 am
Location
Advertisement

बठिंडा में हुई ढाई घंटे पूछताछ, लेकिन हनीप्रीत ने नहीं खोला कोई राज

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अक्टूबर 2017 5:53 PM (IST)
बठिंडा में हुई ढाई घंटे पूछताछ, लेकिन हनीप्रीत ने नहीं खोला कोई राज
बठिंडा। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां और उसकी सहयोगी सुखदीप कौर को हरियाणा पुलिस गुरुवार को बठिंडा लेकर पहुंची। यहां पर पुलिस ने करीब ढाई घंटे पूछताछ की। हालांकि, इस दौरान हनीप्रीत ने अपना मुंह नहीं खोला और आनाकानी करती नजर आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट करवा सकती है। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत का नार्को टेस्ट करवाने के लिए पंचकूला कोर्ट में अर्जी लगाने की तैयारी में है। बठिंडा पहुंचने पर हनीप्रीत से पहले करीब आधा घंटे पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई।

इसके बाद पुलिस हनीप्रीत को सुखदीप के उस में घर लेकर गई, जहां वह चार दिन तक रुकी थी। यहां उससे दो घंटे तक पूछताछ हुई। लेकिन, हनीप्रीत ने कोई राज नहीं खोला। हनीप्रीत ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि मैं यहां आई थी या नहीं? पुलिस पूछताछ के दौरान हनीप्रीत काफी डरी हुई थी और वह बार-बार पसीना पोंछती रही। इस दौरान हनीप्रीत ने कई बार पानी भी मांगा। पुलिस को आशंका है कि फरारी के दौरान हनीप्रीत ज्यादातर समय पंजाब के मालवा इलाके में छिपी रही। बठिंडा में उसने ज्यादा वक्त बिताया। यहां सुखदीप कौर ने काफी मदद की।

पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला है कि 4 दिन से सुखदीप ही हनीप्रीत की गाड़ी चला रही थी। चंडीगढ़ के आसपास के इलाके में तीन जगहों पर सुखदीप और हनीप्रीत साथ ही रुकी थीं।
इससे पहले, गुरुवार सुबह पुलिस हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप को पंचकूला के सेक्टर-23 थाने से निकाल कर सेक्टर-20 ले गई। फिर उन्हें बस से बठिंडा ले जाया गया। यहां हनीप्रीत को देखने के लिए जगह-जगह भीड़ देखी गई। उधर, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जब हनीप्रीत गायब थी, तब कहीं ना कहीं पंजाब पुलिस को पता था।
आपको बता दें कि 39 दिन से फरार हनीप्रीत मंगलवार को सुखदीप कौर के साथ गिरफ्तार की गई थी। बुधवार को उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 6 दिन की रिमांड पर भेजा गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement