Home Minister Amit Shah was not present at the conclusion of Global Investor Meetting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 12:25 am
Location
Advertisement

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के समापन पर देश के गृहमंत्री अमित शाह मौजूद नहीं रहे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 नवम्बर 2019 5:28 PM (IST)
ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के समापन पर देश के गृहमंत्री अमित शाह मौजूद नहीं रहे
धर्मशाला। धर्मशाला में दो दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के समापन पर देश के गृहमंत्री अमित शाह मौजूद नहीं रहे। ऐन मौके पर अमित शाह का धर्मशाला दौरा रद्द हो गया है। शुक्रवार को धर्मशाला में सीएम जयराम ने खुद उनका दौरा रद्द होने की घोषणा की। गृहमंत्री की जगह रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल इन्वेस्टर मीट का समापन किया। बता दें अमित शाह का आज शाम को चार बजे धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम था।

शाम छह बजे गृहमंत्री ने निवेशकों को संबोधित करना था। लेकिन खराब मौसम के चलते नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने गृहमंत्री के हेलीकॉप्टर को धर्मशाला में उतरने की अनुमति नहीं दी। इसके चलते उनका दौरा रद्द हो गया। वहीं, इनवेस्टर मीट के दूसरे दिन सुबह के सत्र में ऊर्जा क्षेत्र में संभावनाओं को लेकर चर्चा हुई।
वहीं, शाम चार बजे प्रस्तावित सत्र 2.30 बजे शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि पीयूष गोयल विदेश दौरे पर ब्राजील जा रहे हैं। इसी के चलते सत्र का समय बदला गया है। इस सत्र में पांच उद्योगपति अपने निवेश का खुलासा किया। इन्वेस्टर मीट के दूसरे दिन की शुरुआत प्रधान सचिव ऊर्जा प्रबोध सक्सेना के संबोधन से हुई। इस दौरान ऊर्जा उत्पादन को लेकर निवेशकों से विस्तार से चर्चा की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement