Home Minister Amit Shah said, Article370 was a hurdle in the way of Sardar Patel dream of one India in Jind, Haryana Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:17 pm
Location
Advertisement

Haryana : अमित शाह बोले, धारा 370 को हटा कर सरदार पटेल के सपने को पूरा किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अगस्त 2019 2:38 PM (IST)
Haryana : अमित शाह बोले, धारा 370 को हटा कर सरदार पटेल के सपने को पूरा किया
अमित शाह ने कहा कि धारा 370 इतिहास का हिस्सा हो जाएगा। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ के लिए युद्ध के समय पर तीनों सेनाओं एक अंग बनकर दुश्मन के दांत कट्टे करे ये नहीं हो पाया था। ये मोदी सरकार ने अब किया। थल सेना, नभ सेना और जल सेना अलग-अलग काम करती हैं तो अलग शक्ति होती है। सीडीएस में एक अंग बनकर काम करेंगी तो थाकत और बढ़ेगी। हमने किसानों के लिए काम किया है। मोदी सरकार ने 75 दिन में किसानों और व्यापारियों के लिए पेंशन का काम किया और जल मंत्रालय का गठन किया।

अमित शाह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती थी तो हरियाणा को कितना रुपया मिलता था। हमने हरियाणा में विकास के कई काम किए है। मेरे पास लंबी सूची है, मोदी सरकार और खट्टर सरकार ने लगातार यहां पर विकास के काम किए। धारा 370 को हटाने का जो काम हुआ, हरियाणा के शहीदों को इससे अच्छी श्रद्धांजलि नहीं हो सकती है। अटल बिहारी की आत्मा आज जहां भी होगी पीएम मोदी को दिल से आशीर्वाद दे रही होगी।

अमित शाह ने कहा कि इसबार हमें 47 सीट नहीं चाहिए, इस बार 75 सीट मिलेगी तभी भाजपा का विजय माना जाएगा। मिशन 75 हरियाणा के जनता के आशीर्वाद के बिना नहीं होगी और बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि खट्टर सरकार ने 5 साल मजबूत नींव का काम किया। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि साल के आखिर में हरियाणा, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में भाजपा ने अपनी चुनावी रणनीति तैयार कर ली है, जिसकी शुरुआत हरियाणा के जींद से हो रही है।

2/3
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement