Home Minister Amit Shah said, Akhilesh will not see better law and order, he has black glasses in his eyes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:58 am
Location
Advertisement

गृहमंत्री अमित शाह बोले, 'अखिलेश को नहीं दिखेगी बेहतर कानून व्यवस्था, उनकी आंखों में चढ़ा है काला चश्मा'

khaskhabar.com : शनिवार, 05 मार्च 2022 4:31 PM (IST)
गृहमंत्री अमित शाह बोले, 'अखिलेश को नहीं दिखेगी बेहतर कानून व्यवस्था, उनकी आंखों में चढ़ा है काला चश्मा'
जौनपुर। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सपा मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को बेहतर कानून व्यवस्था दिखाई नहीं देगी, क्योंकि उनकी आंख पर काला चश्मा चढ़ा है।

गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में थे। अमित शाह ने यहां पर भाजपा प्रत्याशी केपी सिंह के पक्ष में सभा करने के साथ ही विपक्ष पर जनता को बरगलाने का आरोप भी लगाया। कहा कि उत्तर प्रदेश से माफियाओं को समाप्त कर दिया गया है। जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि आज अतीक कहां हैं, मुख्तार कहां हैं, आजम कहां हैं, इसके बाद कहा कि एक-दो छूट गए हैं। जिन्हें भाजपा की सरकार बनते ही पुन: जेल में भेज दिया जाएगा। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश को माफिया मुक्त कराने के साथ ही राजनीति को भी अपराधीकरण से मुक्त कर दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था के सवाल पर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को बेहतर कानून व्यवस्था दिखाई नहीं देगी, क्योंकि उनकी आंख पर काला चश्मा चढ़ा है। काला चश्मा वाले को सब कुछ काला दिखता है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपराध के आंकड़े को कम कर दिया है। हत्या, लूट, डकैती व दुष्कर्म की घटनाएं न के बराबर रह गयी हैं। अपराध मुक्त यूपी बनाने की ओर यात्रा शुरू है। कहा कि अभी तक माफिया मूंछ पर ताव देकर घूमते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इसके साथ ही शाह ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी के पी सिंह के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की।

उन्होंने कहा कि योगी की सरकार ने भू-माफियाओं के कब्जे से दो हजार करोड़ रुपया मूल्य की भूमि छुड़ाई है। इस भूमि पर गरीबों के आवास बनाने का नरेन्द्र मोदी सरकार कर रही है। उत्तर प्रदेश में पांच वर्ष में भाजपा ने राजनीति से अपराधियों को समाप्त करने के साथ ही राजनीति से भी अपराधीकरण को खत्म करने का काम किया है। आज उत्तर प्रदेश में पहले की तुलना में अपराधों में काफी कमी आई है। हमने यूपी को अपराध मुक्त प्रदेश बनाने की यात्रा शुरू की है।

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सीमा व सेना पर आंख उठाने वालों को दंडित किया है। उन्होंने कहा कि उसका प्रयास कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत को एक ही करने का है। इसी क्रम में उन्होंने भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद दस दिन में धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बना दिया।

शाह ने कहा कि कहीं पर भी कश्मीर भारत का हिस्सा है। कांग्रेस, सपा तथा बसपा ने 70 वर्ष तक इस पर कुछ नहीं बोला। मोदी ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित किया। पाकिस्तान से आने वाले आलिया, मालिया व जमालिया जब आतंकी हमला करते थे तो देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उफ्फ तक नहीं किया करते थे। आज कांग्रेस और सपा, बसपा की सरकार नहीं है। प्रधानमंत्री ने इसका जवाब सर्जिकल स्ट्राइक से देकर विरोधियों का आतंकियों का नाश कर दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement