Home guard officer body found in Kanpur forest -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:44 pm
Location
Advertisement

कानपुर के जंगल में मिला होमगार्ड अधिकारी का शव

khaskhabar.com : सोमवार, 08 मार्च 2021 1:56 PM (IST)
कानपुर के जंगल में मिला होमगार्ड अधिकारी का शव
कानपुर । उत्तर प्रदेश में कानपुर के मुसानगर इलाके के विजयीनगर जंगल में रविवार को एक असिस्टेंट कंपनी कमांडर (होम गार्ड) का शव मिला है। होम गार्ड का यह अधिकारी मलासा इलाके से लापता हो गया था। स्थानीय लोगों द्वारा शव मिलने की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि गिरदौन गांव का मूल निवासी और असिस्टेंट कंपनी कमांडर राम चंद्र वर्मा (54) 3 मार्च को अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए बाइक पर निकला था और उसके बाद लापता हो गया था।

मुसानगर के इंस्पेक्टर दीपक सिंह ने कहा, "जब वह घर नहीं लौटा और उसके परिजनों को उसका मोबाइल फोन लगातार बंद मिला, तो उन्होंने भोगनीपुर कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच के दौरान हमें मृतक की बाइक दीघन गांव में रहने वाले उसके दोस्त चेतराम के घर पर मिली। मृतक के परिवार ने वर्मा के 3 दोस्तों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।"

इंस्पेक्टर ने आगे कहा, "अभी फोरेंसिक रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि वर्मा की मौत चोटों से हुई थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं। उसके मोबाइल की कॉल रिकार्ड के आधार पर भी तफ्शीस कर रहे हैं।"

वर्मा के परिवार में उसकी पत्नी और एक बेटा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement