His wife was also hurt by BSF personnel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:29 pm
Location
Advertisement

खराब खाने के बारे में बीएसएफ जवान ने पत्नी को भी बताया था

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 जनवरी 2017 6:50 PM (IST)
खराब खाने के बारे में बीएसएफ जवान ने पत्नी को भी बताया था
रेवाडी। जम्मू कश्मीर में बॉर्डर पर तैनात जवान तेज बहादुर यादव का वीडियो वायरल होने के बाद खाने -पीने की व्यवस्था को लेकर सेना के अधिकारियों पर कई सवाल खड़े हो गए है। आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला ने भी मोहर लगा दी है।
शर्मिला ने कहा है की बार बार उनके पति पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई इसलिए की जाती है क्योंकि वो गलत के खिलाफ बोलते है। तेज बहादुर यादव जिला महेंद्रगढ़ के राता गाँव का रहने वाला है। वो खुद बीएसएफ में है इसलिए उनकी पत्नी शर्मिला और बेटा रोहित दोनों रेवाड़ी के शांति विहार में किराये पर रहते है। शर्मिला निजी कंपनी में नौकरी करती है। बेटा 12वीं करके आईआईटी की तैयारी कर रहा है । शर्मीला का कहना है कि उनके पति ने बताया की कई बार वो सेना के अधिकारियों को शिकायत भी कर चुके थे लेकिन किसी ने उनकी नही सुनी। उलटा उनके खिलाफ ही अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाती रही।
शर्मिला ने कहा कि पहले उसका बेटा सोचता था की सेना में जाये लेकिन जो सब चल रहा है इस से उनका बेटा भी अब सेना में नही जाना चाहता है। जवान तेज बहादुर यादव 20 सालों सेना में अलग अलग स्थानों पर अपने सेवाएं दे चुके है अभी हाल ही में वो 19 दिसंबर को ही छुट्टी खत्म होने के बाद जम्मू गए थे। उनकी ड्यूटी पुंछ में बॉर्डर पर लगा दी गई और है तब से उन्हे खराब खाना जा रहा है।

[@ बचत खातों में पडा धन मानेंगे अधोषित धन!मोदी सरकार लाई नया नियम]

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement