Hindu society gathered in thousands to protest against Kanhaiya murder in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:32 am
Location
Advertisement

जयपुर में कन्हैया हत्याकांड के विरोध में हजारों की संख्या में जुटा हिन्दू समाज

khaskhabar.com : सोमवार, 04 जुलाई 2022 07:30 AM (IST)
जयपुर में कन्हैया हत्याकांड के विरोध में हजारों की संख्या में जुटा हिन्दू समाज
जयपुर । उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के विरोध में राजधानी जयपुर में रविवार को सर्व हिन्दू समाज की ओर से मौन रैली निकाली गई, इसके बाद स्टेच्यू सर्किल पर विशाल आमसभा हुई। सभा को हिन्दू समाज के संत महात्माओं और समाज के वरिष्ठ बंधुओं ने संबोधित किया। सभा में कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि देने के बाद सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया है।

सर्व हिन्दू समाज की हजारों की संख्या में भारी भीड़ को देखते हुए जयपुर पुलिस की ओर से एहतियात के तौर पर शहर के चप्पे-चप्पे पर करीब दो हजार से अधिक पुलिस के जवान तैनात किए गए। इससे पहले पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने स्टेच्यू सर्किल पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

हिन्दू समाज के महिला एवं पुरूष रविवार सुबह समय से पहले ही अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए स्टेच्यू सर्किल पर एकत्रित होने लगे थे। रैली में बड़ी संख्या में लोग दूर-दराज से भी जत्थों के रूप में नारे लगाते हुए पहुंचे और रैली में सम्मिलित हुए। लोगों ने हत्यारों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की।

रैली को संबोधित करते वक्ताओं ने सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान की एटीएस हत्यारों को रविवार दो बजे तक भी एनआईए को सौंपने के बजाय खुद के पास रखना चाहती थी। लेकिन एनआईए कोर्ट ने क्षेत्राधिकार का हवाला देते हुए एटीएस को कस्टडी देने से मना कर दिया। इसके बाद एटीएस ने एनआईए को पत्रावली सौंपी और कोर्ट ने हत्यारों को एएनआई को रिमांड पर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement