High speed truck collide with tea shop near jabalpur, eight people dead-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 21, 2019 8:06 pm
Location
Advertisement

जबलपुर : अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, आठ लोगों की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 21 फ़रवरी 2018 12:07 PM (IST)
जबलपुर : अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, आठ लोगों की मौत
जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक सडक़ किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ चाय की एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, वहीं कई अन्य घायल हुए हैं। दुर्घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई और हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोग भडक़ उठे और सडक़ों पर उतरकर विरोध दर्ज कराते हुए हंगामा किया और पुलिस पर भी पथराव किया गया। हालात पर काबू पाने के लिए भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंडला-जबलपुर मार्ग पर बरेला थाना क्षेत्र के शारदा मंदिर तिराहे पर बुधवार की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ एक चाय दुकान में घुस गया। ट्रक की चपेट में कई लोग आ गए। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि इस हादसे में मृतकों की संख्या अब तक आठ हो चुकी है।

पुलिस के अनुसार, दुकान में घुसने के बाद ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। ट्रक को हटाया जा रहा है, उसके बाद ही मृतकों और घायलों की वास्तविक संख्या का पता चल सकेगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह का समय होने के कारण जहां तिराहे पर कई लोग खड़े थे, वहीं विद्यालय जाने के लिए बच्चे भी मौके पर थे। इस हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढऩे की आशंका बनी हुई है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement