Heavy rain warning in 20 districts of Madhya Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 16, 2019 10:30 am
Location
Advertisement

मध्य प्रदेश के 20 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018 12:44 PM (IST)
मध्य प्रदेश के 20 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में मंगलवार सुबह बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के 20 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मध्य भाग और उससे लगे उत्तरी मध्य प्रदेश में ऊपरी चक्रवाती हवाओं का घेरा बनने के कारण राज्य में बारिश का दौर जारी है। मंगलवार को राज्य के अधिकांश हिस्सों में बादल छाए हुए हैं, जिससे मौसम सुहावना है, वहीं कई स्थानों पर बौछारें भी पड़ी हैं।

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के बुंदेलखंड, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र सहित 20 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। राज्य के कई हिस्सों में बीते दो दिनों की बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया और निचली बस्तियों में पानी भर गया है।

राज्य के तापमान में बदलाव का दौर जारी है। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 20.6 डिग्री, इंदौर का 21 डिग्री, ग्वालियर का 22.4 डिग्री और जबलपुर का 23.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 27.3 डिग्री, इंदौर का 26.6 डिग्री, ग्वालियर का 28.9 डिग्री और जबलपुर का 27.8 डिग्री सेल्सियस रहा।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement