Health and Family Welfare Minister launched 108 Bike Ambulance Service-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 24, 2020 2:38 pm
Location
Advertisement

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने किया 108 बाईक एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 नवम्बर 2020 5:05 PM (IST)
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने किया 108 बाईक एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ
धर्मशाला । स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने जोनल अस्पताल धर्मशाला में 108 बाईक एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि 108 बाईक एम्बुलेंस सेवा से शहर की तंग गलियों में रहने वाले लोगों को एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध करवाई जा सकेगी। इस दौरान उन्होंने जोनल अस्पताल धर्मशाला का औचक निरीक्षण किया।
स्वास्थ्य मंत्री ने इस दौरान क्षेत्रीय अस्पताल में ईलाज करवा रहे कोविड-19 के मरीजों से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की और अस्पताल मंे उन्हें उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने मरीजों के तीमारदारों से आग्रह किया कि जुकाम खांसी के लक्षणों को हल्के में न लें और प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों का पालन कर तथा किसी भी प्रकार की भ्रांतियों से बचें।
उन्होंने कहा कि कोरोेना का जोखिम अभी खत्म नहीं हुआ है और इसके लिए जब तक दवाई नहीं आ जाती है नियमों का पालन करना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड-19 पर अंकुश लगाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है परंतु इन प्रयासों की सफलता के लिए जनसहभागिता भी आवश्यक है।
इस अवसर पर जिला कांगड़ा के विधायक विशाल नेहरिया, उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति, पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन, एसडीएम हरीश गज्जू, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर गुरूदर्शन गुप्ता, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विक्रम कटोच, क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला की मेडिकल सुपरिंटेडेंट डॉ. दीपाली शर्मा, जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर राजेश सूद, डॉक्टर आदित्य सूद, डॉक्टर सौरभ रतन, डॉ. अनुराधा तथा अन्य उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement