Haryana: Where PM Modi goes, hatred spreads only: Rahul Gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2020 1:30 am
Location
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष का हरियाणा दौरा, बोले- हम 'नीति' नहीं 'योजना' पर करेंगे काम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 मार्च 2019 11:06 PM (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष का हरियाणा दौरा, बोले- हम 'नीति' नहीं 'योजना' पर करेंगे काम
यमुनानगर/करनाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हरियाणा के चुनावी दौरे पर रहे। यहां उन्होंने पहले यमुनानगर और फिर करनाल में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। हरियाणा के यमुनानगर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जाते हैं, केवल नफरत फैलाते हैं। 2014 में उन्होंने (पीएम मोदी) ने वादा किया था कि हर किसी के खाते में 15 लाख करोड़ रुपये आएंगे, लेकिन किसी के खाते में नहीं आए। सिर्फ अनिल अंबानी, विजय माल्या समेत 15 लोगों के साढ़े तीन लाख करोड़ रुपया माफ कर दिया।

वहीं करनाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अगर वह सत्ता में आए तो नीति आयोग को खत्म करने का काम करेंगे। राहुल ने कहा है कि योजना आयोग को फिर से बहाल किया जाएगा। इसमें चुनिंदा अर्धशास्त्रियों को और 100 से कम स्टाफ रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नीति आयोग के पास पीएम के प्रचार के लिए झूठे आंकड़े देने के अलावा कोई काम नहीं है।

हर किसी के बैंक खाते में 15 लाख जाएगा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया था कि हर किसी के बैंक खाते में 15 लाख जाएगा, लेकिन उन्होंने वादा पूरा नहीं किया। पीएम मोदी के झूठे वादे पर हमने कांग्रेस थिंक टैंक से सर्वे कराया तो पता चला कि हम हर परिवार के खाते में 72 हजार रुपये हर साल दे सकते हैं।

कांग्रेस थिंक टैंक का सर्वे पसंद आया
मुझे कांग्रेस थिंक टैंक का सर्वे पसंद आया और फैसला लिया गया कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद इस योजना को लागू किया जाएगा। इसे न्याय योजना का नाम दिया गया है। इस योजना के ऐलान ने पीएम मोदी को हिला दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement