Haryana roadways employees strike-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:04 pm
Location
Advertisement

हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल का मिलाजुला असर

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 7:19 PM (IST)
हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल का मिलाजुला असर
कैथल । हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी मांगों के बारे में सरकार द्वारा बातचीत के लिए तालमेल कमेटी को नहीं बुलाने पर दो दिनों 16 और 17 अक्टूबर को हड़ताल रखने का ऐलान कर दिया था । इसके चलते हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन के नेता रोडवेज के कर्मचारियों के साथ बसों का पहिया जाम करने के प्रयास करने लगे लेकिन जिला प्रशासन ने बस अड्डा पर भारी पुलिस बल के सहयोग से हरियाणा रोडवेज और प्राइवेट बसों को चलाया।


हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन नेता कृष्ण कुमार ने कहा कि हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री ने यूनियन की तालमेल कमेटी के नेताओं की कर्मचारियों की मांगो को लेकर मुख्यमंत्री से कोई बातचीत नहीं करवाई। जिसके कारण कर्मचारियों में भारी रोष है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन कर्मचारियों पर दबाव बना कर उन्हें डरा धमका कर हड़ताल को असफल बनाना चाहता है , उन्होंने यह दावा किया कि पूरे हरियाणा में हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पूरी तरह से सफल रही है। उन्होंने कहा कि अभी तो कर्मचारी यूनियन नेताओं ने दो दिन की हड़ताल की घोषणा की है और यदि सरकार ने उनकी माँगे मंजूर नहीं की तो वे आंदोलन को तेज कर देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement