Haryana Police have arrested two people in connection with murder of Congress leader Vikas Chaudhary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 2:23 am
Location
Advertisement

विकास चौधरी हत्याकांड : दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जून 2019 12:46 PM (IST)
विकास चौधरी हत्याकांड : दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार
फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि फरीदाबाद में गुरूवार को कार से आए तो अज्ञात बदमाशों ने जिम करने गए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को गोलियों से भून दिया था। उन्हें 10 गोलियां मारी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इस हमले के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को खट्टर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किय था।

वही इस हत्याकांड पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विवादित बयान दिया । खट्टर ने बताया कि कांग्रेस नेता के खिलाफ 13 मामले थाने में दर्ज हैं। उन्होंने अागे बताया कि विकास की छवि खराब थी। ऐसे स्थिति में खराब छवि वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है। यह व्यक्तिगत दुश्मनी भी हो सकती है।

बता दें, हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी। सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी। विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की। फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement