Haryana Medical Education-Research Department removed applications-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 21, 2019 10:39 am
Location
Advertisement

हरियाणा मेडिकल शिक्षा-अनुसंधान विभाग ने निकाले आवेदन

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 नवम्बर 2018 7:00 PM (IST)
हरियाणा मेडिकल शिक्षा-अनुसंधान विभाग ने निकाले आवेदन
चंडीगढ़ । हरियाणा मेडिकल शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग ने 14 नवंबर, 2018 तक शाम 5 बजे तक निदेशक, पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रोहतक के पद को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आवेदक को भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 (1956 का 102) में अनुसूची में शामिल एक बुनियादी मान्यता प्राप्त चिकित्सा योग्यता होनी चाहिए। आवेदक को एमडी/ एमएस/ डीएम/ एमसीएच या किसी भी विशेषता में भारत की मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। आवेदक को कम से कम 20 साल का शिक्षण अनुभव होना चाहिए, जिसमें से पांच वर्ष वरिष्ठ प्रोफेसर या मेडिकल कॉलेज या भारतीय मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान में समकक्ष पद के रूप में होना चाहिए। आवेदक ने शिक्षण या अनुसंधान या पेशेवर योग्यता के क्षेत्र में अधिमानत: राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय दर्जा प्राप्त किया होना चाहिए।

आवेदक 50 साल से कम उम्र का नहीं होना चाहिए। निदेशक पद तीन साल के कार्यकाल के लिए होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कॉलेज की वेबसाइट www.pgimsrohtak.nic.in पर जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बायोडाटा या अपनी जानकारी पंजीकृत पत्र के माध्यम से चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय, हरियाणा, एससीओ -7, सेक्टर -16, पंचकुला और ईमेल dgmer.haryana@gmail.com ·के माध्यम से भेजा जा सकता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement