Haryana Governor Bandaru Dattatreya inaugurated IILM University-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:23 pm
Location
Advertisement

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आईआईएलएम विश्वविद्यालय

khaskhabar.com : सोमवार, 25 जुलाई 2022 3:10 PM (IST)
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आईआईएलएम विश्वविद्यालय
गुरुग्राम। आईआईएलएम विश्वविद्यालय का दूसरा वार्षिक दीक्षांत समारोह सोमवार को आईआईएलएम विश्वविद्यालय सभागार, गुरुग्राम परिसर में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की उपस्थिति में आयोजित किया गया। दत्तात्रेय ने दीक्षांत समारोह में कहा, "एक छात्र को उद्यमी बनने के लिए प्रौद्योगिकी, नवाचार और अनुसंधान- ये तीन चीजें अपनानी चाहिए और इससे अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा।" दीक्षांत समारोह में 13 विभिन्न विषयों से 170 छात्रों ने स्नातक किया।

हरियाणा के राज्यपाल ने पत्रकारिता, मीडिया और संचार में कला स्नातक (ऑनर्स) से संस्कृति भटनागर को समग्र शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए और व्यवसाय प्रशासन स्नातक से आदित्य कुमार त्रिपाठी को अकादमिक और सह-पाठयक्रम गतिविधियों में उत्कृष्टता के लिए कुलवंत राय स्वर्ण पदक प्राप्त करने की बधाई दी। उन्होंने सभी छात्रों को दुनिया में कहीं भी जाने के लिए आत्मविश्वास और खुद पर भरोसा रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

कुलपति डॉ. सुजाता शाही ने स्नातक करने वाले छात्रों को बधाई दी और उन्हें 'अपने आप में विश्वास करने और अपने जुनून का पीछा करने' में विश्वास करके अपना भविष्य बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबंधित पाठ्यक्रमों में प्रथम स्थान हासिल करने के लिए सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट से सम्मानित किया गया। इस वर्ष छात्र और छात्राओं ने बराबर संख्या में स्नातक किया है।

समारोह में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों में पवन जिंदल, संघ प्रांत संघचालक, राजीव रंजन, आईएएस, संभागीय आयुक्त गुरुग्राम, जसप्रीत कौर, आईएएस, प्रशासक, एचएसवीपी गुरुग्राम, मुकेश कुमार आहूजा, आईएएस, आयुक्त, गुरुग्राम, कला रामचंद्रन, आईपीएस, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम और निशांत कुमार यादव, आईएएस, उपायुक्त, गुरुग्राम भी शामिल थे।

दीक्षांत समारोह में उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में राज नेहरू, कुलपति, श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, डॉ. दिनेश कुमार, कुलपति, गुरुग्राम विश्वविद्यालय, प्रो पी. द्वारकानाथ, पूर्व निदेशक, ग्रुप ह्यूमन कैपिटल मैक्स इंडिया लिमिटेड और भारतीय कॉर्पोरेट मामले संस्थान में पूर्व महानिदेशक और सीईओ डॉ. भास्कर चटर्जी भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement