Haryana government explanation Ram Rahim not got VIP treatment in rohtak jail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:41 pm
Location
Advertisement

हरियाणा सरकार ने कहा-राम रहीम को जेल में नहीं मिलता वीआईपी ट्रीटमेंट

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 नवम्बर 2017 5:59 PM (IST)
हरियाणा सरकार ने कहा-राम रहीम को जेल में नहीं मिलता वीआईपी ट्रीटमेंट
पानीपत। साध्वियों से रेप मामले में बीस साल कैद की सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम सिंह को इंसां को हरियाणा की रोहतक जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट की खबरों को हरियाणा सरकार ने निराधार बताया है। हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत को जेल में कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। पंवार ने कहा, उन लोगों को जेल मेनुअल के हिसाब से खाना दिया जाता है, जो खाना दूसरे कैदियों को मिलता है, वही उन्हें दिया जा रहा है। मंत्री ने कहा, 20 मिनट से ज्यादा कोई समय मिलने के लिए नहीं दिया जा रहा है।

राम रहीम को दूसरे कैदियों से अगल ट्रीट नहीं किया जा रहा है। ये सब निराधार बातें हैं। आपको बता दें कि रोहतक जेल से जमानत पर बाहर आए युवक राहुल जैन ने राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की बात कही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने दावा किया था कि राम रहीम को उसके रिश्तेदारों से मिलने के लिए दो घंटे से ज्यादा का समय दिया जाता है। लेकिन, जेल के नियमों के मुताबिक हर कैदी के परिजनों को सिर्फ 20 मिनट मिलते है।

उसने कहा कि राम रहीम को अगल से सेल मिला हुआ है और खाना भी स्पेशल मिलता है। जेल प्रशासन ने सभी कैदियों को राम रहीम के सेल के पास जाने के लिए मना कर रखा है। युवक ने कहा मैंने कभी भी जेल में राम रहीम को कोई काम करते हुए नहीं देखा है और मुझे नहीं लगता कि वह कोई काम करता होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement