Haryana: Fear in criminals from Karnal Police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:42 am
Location
Advertisement

करनाल पुलिस के प्रहार से उड़ रही है अपराधियों की नींद

khaskhabar.com : सोमवार, 19 मार्च 2018 2:06 PM (IST)
करनाल पुलिस के प्रहार से उड़ रही है अपराधियों की नींद
करनाल। शहर को अपराध व अपराधियों से मुक्त करने के लिए करनाल पुलिस अधीक्षक रंधावा ने सख्ती किए जाने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने अपराधों को जड़ से उखाड़ने के लिए पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली में कई प्रभावी बदलाव किए, जिनसे निरंतर जिला पुलिस करनाल को अपराधों पर नकेल कसने में बड़ी कामयाबियां मिल रही हैं।

अपराधों के विरूद्व पुलिस कप्तान की इस मुहिम को सफल बनाने के लिए इंचार्ज सी.आई.ए-2 निरीक्षक जसपाल ढ़िल्लो अपनी टीम के साथ अपरधियों पर बिजली बनकर गिर रहे हैं। उनकी टीम द्वारा पिछले कुछ दिनों में ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है, जिनकी वारदातों से पूरे करनाल में भय व दहशत थी।

एस.पी. के दिशा- निर्देशों व निरीक्षक जसपाल ढिल्लो और उनकी टीम के अथक प्रयासों से करनाल वासियों का विश्वास पुलिस की कार्यप्रणाली में और भी मजबूत हो गया है।

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए दिनांक 17.03.18 की शाम को जसपाल ढिल्लों की एक टीम ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कस्बा निसिंग में गस्त पर थी। जहां किसी व्यक्ति ने उन्हें सूचना दी कि कुछ लड़के डेन पुलिया के पास कैथल रोड निसिंग पर मौजूद हैं, जो एक चोरी का मोबाईल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार अपने साथियों ए.एस.आई. सिंघराज, उप-निरीक्षक राकेश कुमार, ए.एस.आई. रोहताश, मुख्य सिपाही रविन्द्र और मुख्य सिपाही बिन्द्र सिंह के साथ कैथल रोड निसिंग पर डैन पुलिया पर पहुंचा, इससे पहले की वहां पर मौजूद आरोपी कुछ समझ पाते और वहां से भागने का प्रयास करते, पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement